आचार संहिता

हमारी एसोसिएशन के लिए अपने सदस्यों को हर समय खिलाड़ी की तरह होना चाहिए, कोर्ट के अंदर और बाहर पेशेवर तरीके से खुद का आचरण करना चाहिए, अच्छे चरित्र का होना चाहिए, जनता के साथ ईमानदारी और निष्पक्ष व्यवहार करना चाहिए, और टेनिस-शिक्षण पेशे में अपने साथी सदस्यों के साथ व्यवहार करना चाहिए। इसी तरह। बेईमानी, अनुचित व्यवहार, उत्पीड़न, भेदभाव, या तो जनता या साथी सदस्य के साथ, और कानून की अवहेलना को निदेशक मंडल की समीक्षा, निलंबन और सुधारात्मक उपायों को लागू करने के अधीन नैतिकता का उल्लंघन माना जाता है। लक्ष्य व्यक्ति को दंडित करने के बजाय स्थिति को सुधारना है। हालांकि, कई नैतिकता उल्लंघन एसोसिएशन से तत्काल निष्कासन और प्रमाणीकरण को रद्द करने का कारण बनते हैं। विशेष रूप से:

जब तक कि सुविधा और/या रेजिडेंट प्रोफेशनल से पूर्वानुमोदन प्राप्त नहीं किया गया है, सदस्यों को एक रेजिडेंट प्रोफेशनल को नियोजित करने या सबक लेने की अनुमति नहीं है।

सदस्यों को एसोसिएशन की स्पष्ट लिखित अनुमति के बिना एसोसिएशन, या उसके किसी भी सदस्य के नाम, लोगो या सामग्री (लिखित या रिकॉर्ड किए गए डेटा सहित) का उपयोग करने या पुन: प्रस्तुत करने की अनुमति नहीं है।

सदस्यों को एसोसिएशन की अग्रिम लिखित अनुमति के बिना प्रमाणन पाठ या क्लीनिक संचालित करने की अनुमति नहीं है, जैसा कि एमटीएम विश्वविद्यालय के एमटीएम होस्टेड क्लीनिक अनुभाग में निर्धारित है (अनुरोध पर उपलब्ध)यहां)

सदस्यों को जानबूझकर या अनजाने में, एमटीएम की तकनीक या इसके प्रवर्तक के चरित्र, या एसोसिएशन के किसी अन्य सदस्य के चरित्र को गलत तरीके से प्रस्तुत करने की अनुमति नहीं है।

एमटीएमसीए सदस्यता और/या प्रमाणीकरण केवल सदस्य से संबंधित है, और एमटीएमसीए और इसके सदस्यों के किसी भी व्यावसायिक संबंध के बीच किसी भी संबद्धता का दावा नहीं किया जा सकता है।

एमटीएमसीएअंतर्राष्ट्रीय – 2021